7 जुलाई को सुबह 7 बजे से शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपाल कृष्ण महाविद्यालय कॉलेज प्रांगण में जुटेंगे मतदान दल। चुनावी सामग्री प्राप्त करने के बाद मतदान केंद्रों के लिए होंगे रवाना। सामग्री वितरण के लिए किए गए सारे प्रबंध। मौसम की वक्री दृष्टि के मद्देनजर एहतियाती उपाय भी सुनिश्चित। परसों 8 जुलाई को सम्पन्न होना है पंचायत चुनाव के तीसरे व अंतिम चरण का मतदान। पोहरी विकासखंड के लिए होना है त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव।

पोहरी-/ कल 7 जुलाई को सुबह 7 बजे से शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपाल कृष्ण महाविद्यालय कॉलेज प्रांगण में जुटेंगे मतदान दल। चुनावी सामग्री प्राप्त करने के बाद मतदान केंद्रों के लिए होंगे रवाना। सामग्री वितरण के लिए किए गए सारे प्रबंध। मौसम की वक्री दृष्टि के मद्देनजर एहतियाती उपाय भी सुनिश्चित। परसों 8 जुलाई को सम्पन्न होना है पंचायत चुनाव के तीसरे व अंतिम चरण का मतदान। पोहरी विकासखंड के लिए होना है त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव। मतदान दलों के प्रशिक्षित सदस्य पोहरी पहुंचे।

7 जुलाई को सुबह 7 बजे से शासकीय लक्ष्मी सरस्वती गोपाल कृष्ण महाविद्यालय कॉलेज प्रांगण में जुटेंगे मतदान दल।   चुनावी सामग्री प्राप्त करने के बाद मतदान केंद्रों के लिए होंगे रवाना।   सामग्री वितरण के लिए किए गए सारे प्रबंध।   मौसम की वक्री दृष्टि के मद्देनजर एहतियाती उपाय भी सुनिश्चित।   परसों 8 जुलाई को सम्पन्न होना है पंचायत चुनाव के तीसरे व अंतिम चरण का मतदान।   पोहरी विकासखंड के लिए होना है त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव।

पत्रकार-गौरव शर्मा

Mob-7067265697